Ola’s new electric motorcycle: ऑला की इलेक्ट्रिक स्कूटर का मजा तो आप सभी लोगो ने लिया ही होगा। लेकिन अब बहुत ही जल्दी ऑला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल launch करने वाला है। अगर आपने ऑला इलेक्ट्रिक स्कूटर का मजा लिया है। तो अब बहुत ही जल्दी आप ऑला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल का मजा भी ले सकते है।

दरअसल ऑला अपने अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल का डिजाइन तैयार कर रहा है। जो इमेज अब लीक हो चूका है। इमेज लीक होने के बाद पता चला की ऑला की यह इलेक्ट्रिक बाइक स्पोर्टी लुक देने वाली है। यानी की यह बाइक स्पोर्ट बाइक होने वाली है।

अगर आप एक ऐसी बाइक चाहते है की वह इलेक्ट्रिक बाइक होने के साथ साथ स्पोर्टी लुक देने वाली भी हो तो आप ऑला की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल के बारे में सोच सकते है।

ऑला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल की खासियत

अगर बात की जाए इसके फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको काफी अच्छा डिजाइन देखने को मिल जायेगा। लुक के मामले में यह बाइक तगड़ी साबित होने वाली है।

इस बाइक में आपको बड़े बड़े और स्पोर्ट टायर और डिस ब्रेक देखने को मिलेगे। ऑला बाइक में आपको LED लाईट, TFT, राइड मोड़ और इससे भी ज्यादा काफी सारे फीचर्स आपको देखने को मिल जाएगे।

ऑला बाइक में आपको फ्लिप ऑफ़ हैंडल आगे तरफ दिखाई देगा। जो बाइक को काफी अच्छा लुक देता है। हालाँकि अभी तक इस बाइक की इमेज लीक हुई है। इमेज से अंदाजा लगाया जा सकता है की यह एक स्पोर्ट बाइक होने वाली है।

कितनी होगी प्राइस और कब तक होगी launch

इस बाइक के बारे में जानने के बाद सभी लोगो के मन में सवाल है की यह बाइक कब तक launch होगी और इस बाइक की प्राइस कितनी हो सकती है।

लेकिन अभी तक ऑला कंपनी ने इसकी प्राइस के बारे में कोई जानकारी नही दी है अभी तक ऑला की मोटरसाइकल पर काम चल रहा है। इसके अलावा बात की जाए launch डेट के बारे मे तो इस बारे में भी कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नही दी है।

लेकिन जिस प्रकार से ऑला की इस बाइक पर काम चल रहा है उसे देखते हुए लग रहा है की ऑला बहुत ही जल्दी अपनी ऑला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल लॉन्च कर सकती है। इस बाइक के लिए ग्राहकों को ज्यादा दिन तक इंतजार नही करना होगा।