Mustard Oil: आजकल के इस महंगाई काल वाले जमाने में हर चीज महंगी है. यहां तक की आटा दाल चावल तक पर लगातार महंगाई बढ़ रही है. अब तो ये आलम आ गया है कि, आम आदमी पेट्रोल इंजन के दामों से भी परेशान हो चुका है. इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए है. एक ऐसी खुशखबरी जिसे पढ़कर आप इस महंगाई वाले काल में थोड़ी सी तो राहत पाएंगे.

जी हां दोस्तों अगर आप भी सरसों की तेल की खरीदारी करने की प्लानिंग कर रहे है. तो ज्यादा सोचिए मत, अभी के अभी सरसों का तेल खरीद लीजिए, क्योंकि इस समय आपको सरसों के दाम मिलेंगे बहुत ही कम.

अगर आपने ये मौका छोड़ दिया तो, आपको पछताना पड़ सकता है. दोस्तों इस दिनों देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के अलग अलग जिलों में एक लीटर सरसों का तेल 150 रुपए से लेकर से 160 रुपये मिल रहा है. इस रेट में तेल खरीदने के लिए लोगों की भीड़ जमा है. अगर आप भी तेल खरीदना चाहते है तो, बीमा देरी किए घर से निकलें और सस्ते दामों में सरसों का तेल खरीद लें. आइए आपको नीचे खबर में बताने की कोशिश करते है कि, कौनसे जिले में कितने रेट में सरसों का तेल मिलेगा.

अलग अलग जिलों में सरसों रेट

सबसे पहले आपको यूपी की राजधानी लखनऊ के बारे के जानकारी दे देते है. दोस्तों आपको यूपी की राजधानी लखनऊ में सरसों के रेट 156 रुपए प्रति लीटर मिल जायेंगे. यहां लोग खूब तेल की खरीदारी कर रहें है. इसके अलावा अन्य जिलों की बात करे तो. सीतापुर में तेल का रेट 154 रुपये प्रति लीटर है. हरदोई में सरसों के तेल का रेट 157 रुपये प्रति लीटर है. शाहजहांपुर में सरसों तेल के रेट 153 रुपये प्रति लीटर दिए जा रहें है. ऐसे ही अलग अलग उत्तर प्रदेश के जिलों में अलग अलग सस्ते रेट सरसों के तेल के हो चुके है. आप भी बिना देरी किए सरसों तेल खरीदकर अपने घर ले आएं. अगर आपने ये गोल्डन चांस गवा दिया तो आपको बहुत पछताना पड़ सकता है.