IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में आज Rajasthan Royals और Gujarat Titans के बीच मैच खेला जा रहा है। यह क्वालिफायर मैच कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर हो रहा है।

मैच में हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और सामने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा। बैटिंग के लिए मैदान पर उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरूआत कुछ खास नहीं रही। परन्तु धीरे-धीरे टीम ने स्पीड़ पकड़ी और चौकों-छक्कों की बदौलत अच्छा-खासा स्कोर बना लिया।

कप्तान संजू सैमसन और देवदत्त पदिक्कल ने भी बेहतरीन पारी खेलते हुए अपनी टीम को संभाला। जॉस बटलर ने अंतिम चार ओवर में जबरदस्त खेल दिखाते हुए मैच की दिशा ही बदल कर रख दी। आप भी इस वीडियो को यहां देख सकते हैं।

Click Here For Video

परन्तु इसी मैच में पहली पारी की आखिरी बॉल पर कुछ ऐसा हुआ कि दर्शकों के साथ-साथ खिलाड़ियों और अंपायर भी हंस पड़े। आखिरी गेंद के लिए यश दयाल को 3 बार बॉल फेंकनी पड़ी। इस एक बॉल पर दो बैट्समैन आउट हो गए और पांच रन भी बन गए।

दरअसल जब पहली पारी की आखिरी बॉल को फेंका गया तो जॉस बटलर रन आउट हो गए थे। परन्तु नो बॉल होने के कारण यश को दुबारा बॉलिंग के लिए कहा गया। इस पर उन्होंने वाइड बॉल फेंकी, जिस पर रियान पराग रन आउट हो गए। आखिर में जब बॉल सही थी तो अश्विन ने दौड़ कर 2 रन बना लिए। इस तरह एक बॉल पर यह कारनामा देखने को मिला।