आपको बता दें कि चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ने अब ऑटोमोबाइल की दुनिया में भी एंट्री कर ली है। इस कपनी ने हालही में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार Xiaomi SU7 से पर्दा उठाया है। इसके अलावा कंपनी ने Xiaomi Watch S3 को भी पेश किया है। आपको बता दें कि इस कंपनी ने कार के एक इवेंट में हालही वॉच के लिमिटेड एडिशन को भी पेश किया है। आइये सबसे पहले आपको इस वॉच के ख़ास फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Watch S3 वॉच की विशेषताएं

इसमें आपको 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 466×466 पिक्सल का हाई रिजॉल्यूशन और अडेप्टिव ब्राइटनेस फीचर मिलता है। यह डिवाइस HyperOS पर काम करती है। इसमें आपको सेंसर दिए जाते हैं, जिनमें हार्ट सेंसर, एक्सेलेरेशन सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर और एंबियंट लाइट सेंसर भी होते हैं।

हेल्थ को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस वॉच में 150 से अधिक खेल मोड तथा डेली एक्टिविटी को भी पेश किया है। पावर के लिए इसमें 486mAh की बैटरी भी दी हुई है। पूरी तरह से चार्ज होने पर यह बैटरी आपको 7 दिन का पावर बैकअप प्रदान करती है। इस वॉच में आपको फ्लोरोरबर और लेदर से बना हुआ स्टेप मिलता है।

Xiaomi Watch S3 की कीमत

Xiaomi Watch S3 वॉच की कीमत की बात करें तो इसके लिमिटेड एडिशन की कीमत 1,099 कैन यानी लगभग 13,260 रुपये है। यह फिलहाल चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह वॉच ब्लैक हाई-ग्लॉस मेटल फ्रेम डिजाइन के साथ में लांच की गई है। इसको कंपनी ने एक्वा ब्लू और वर्डेंट ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया है। ख़ास बात यह है कि इसका रंग इसकी इलेक्ट्रिक कार से मेल खाता है।