नई दिल्ली। हमारे देश में स्मार्टफोन लवर्स की पहली पसंद i-phone होता है, इसके बाद लोग चीनी कंपनी OnePlus के फोन को पसंद करते हैं। OnePlus कंपनी के फोन को स्टेटस सिंबल भी माना जाता है। OnePlus कंपनी भी अपने ग्राहकों के भरोसे को जीतने के लिए एक के बाद एक नए फोन बाजार में उतर रही है। इसी कड़ी में बीते दिनों वनप्लस कंपनी ने OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन बाजार में उतारा, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला। अब OnePlus Nord 3 खरीदने पर मात्र 1₹ में आपको OnePlus बुलेट Z2 Earbuds का ऑफर मिल रहा है।

वनप्लस बुलेट Z2 ईयरबड्स ऑफर

OnePlus Nord 3 फोन बाजार में आने के बाद से लगातार इस फोन की डिमांड बनी हुई है। अब वनप्लस कंपनी अपने ग्राहकों को इस फोन के साथ एक शानदार तोहफा दे रही है। इस फोन को खरीदने पर कंपनी फोन के साथ सिर्फ एक रुपये में वनप्लस बुलेट Z2 ईयरबड्स देने का ऑफर कर रही है। इतना ही नहीं वनप्लस कंपनी इस फोन को खरीदने पर और कई ऑफर दे रही है। यफी आप इस फोन को रिलायंस डिजिटल पर लेते हैं तो आपको कैशबैक भी मिलेगा।

OnePlus Nord 3 पर Offers

OnePlus Nord 3 जैसे शानदार फोन के बेस मॉडल की बात करें तो कंपनी इस फोन में 8जीबी रैम/128जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 28,999 रुपये है। OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन दो कलर में उपलब्ध है, एक मिस्ट्री ग्रीन है और दूसरा टेम्पेस्ट ग्रे कलर में मिल रहा हैं यदि वनप्लस कंपनी के इस फोन को रिलायंस डिजिटल से खरीदते हैं तो यहां आपको फोन के साथ 1,799 रुपये का शानदार ईयरबड्स सिर्फ 1 रुपये में मिल सकता हैं।

यदि आप इसी फोन को किसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से लेते हैं तो आपको और भी कैशबैक मिल सकता है। HDFC बैंक के कार्ड से आपको 3 हजार रुपये का इंस्टेट डिस्काउंट मिल सकता है। यदि इसी फोन को आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आप इंस्टेंट 2 हजार रुपये की छूट ले सकते हैं।

OnePlus Nord 3 स्पेसिफिकेशन

OnePlus के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 6.7-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।