कुछ लोग जब किसी नई जगह जाते हैं तो बहुत ज्यादा खुशी के कारण वह फूले नहीं समा पाते हैं। हर किसी की सपना होता है कि वो एक बार एयरपोर्ट जाएं और हवाई जहाज में ट्रैवल करे।

जब ऐसा कोई व्यक्ति पहली बार एयरपोर्ट जाता है, तो उनका उत्साह और खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाती है। क्या आपने कभी किसी को इतना ज्यादा एक्साइटेड देखा है, कि वो कन्वेयर बेल्ट पर ही लेट जाए?

लेकिन आज के समय में युवाओं के सिर पर फालोअर्स बढ़ाने शौक के कारण वो कुछ भी कर सकते, क्योंकि उन्हें ना किसी नियम-कानून टूटने की फिक्र नहीं होती है। इस समय एक महिला का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जो एयरपोर्ट पर लगी कन्वेयर बेल्ट पर लेट कर रील बना रही थी।

आपको बता दें कि सुजाता दहाल एक कंटेंट क्रिएटर हैं और उनको 8 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। कुछ दिनों पहले वह एयरपोर्ट गई थी और उन्होंने वहां का अंदर का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो ऐसा कुछ कर रही थी, जो आपने पहले किसी को भी नहीं करते देखा होगा।

इस महिला ने एयरपोर्ट पर लगी कन्वेयर बेल्ट पर लेटकर रील बनाई थी। कन्वेयर बेल्ट एक चलती हुई पट्टी होती है, जिस पर प्लेन लैंड करने के बाद यात्रियों के सामानों को प्लेन से निकालकर डाला जाता है। वहीं से यात्री अपने बैग को लेते हैं और ये बेल्ट लगातार चलती रहती है।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला पहले कन्वेयर बेल्ट के पास खड़ी होती है और गाने के प्ले होने पर बेल्ट के ऊपर लेट जाती है। इसके बाद वह बेल्ट के साथ-साथ आगे बढ़ने लगती है, और कुछ मिनटों के बाद वो मुस्कुराते हुए खड़ी हो जाती है।