Amir Khan Viral Video: लोकसभा चुनाव से पहले आमिर खान हुए डीपफेक वीडियो के शिकार, दर्ज करानी पड़ी एफआईआर। चुनाव का समय आ गया है इस समय बॉलीवुड के महान अभिनेता आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ऐसे बहुत से बॉलीवुड अभिनेता अभिनेत्री है, जो कि बॉलीवुड के साथ-साथ पॉलीटिकल पार्टीज में भी जुड़े हुए है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें आमिर खान एक विशेष पॉलीटिकल पार्टी को एंडोर्स करते हुए नजर आ रहे है। लेकिन वह वीडियो एक फेक वीडियो है।

दर्ज करानी पड़ी पुलिस में FIR

लोकसभा चुनाव से पहले ही आमिर खान का एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे बॉलिवुड ऐक्टर आमिर खान एक विशेष पॉलीटिकल पार्टी को समर्थन कर रहे है।

लेकिन आप सभी के जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान का किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है। आमिर खान का यह वीडियो एक डीपफेक वीडियो है, जिसे देखते ही उन्होंने पुलिस में FIR दर्ज करवा दिया है।

बॉलिवुड ऐक्टर आमिर खान कभी भी किसी पॉलिटिकल पार्टी को एंडोर्स नहीं करते है। एक्टर अमीर खान का जो दीपफके वीडियो वायरल हो रहा है, वह AI यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के माध्यम से तैयार किया गया है।

एक्टर आमिर खान के टीम के अनुसार जिन्होंने भी यह डीपफेक वीडियो बनाया है, उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आप सभी को बता दे की अमीर खान किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ नहीं जुड़े हुए है। आमिर खान के अपकमिंग मूवी की बात करें तो आमिर खान को आप सितारे जमीन पर मूवी में देखने वाले है।