सनराइजर्स हैदराबाद के मशहूर बल्लेबाज एडेन मार्करम अपनी जबरदस्त परफार्मेंस के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। इस समय चल रहे आईपीएल सीजन 2024 में अपनी जबरदस्त परफार्मेंस से लिए वो चर्चा का विषय बने हुए हैं।

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एडेन मार्करम आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा बन चुके हैं। इन आईपीएल मैचों के समय एडेन मार्करम की वाइफ निकोल डेनिएला ओ’कॉनर को अक्सर चीयर करते देखा जाता है। वह हमेशा ही अपने पति को सपोर्ट करने के लिए मैच में आती रहती हैं।

लेकिन क्या आपको इस मशहूर बल्लेबाज एडेन मार्करम और उनकी वाइफ निकोल डेनिएला ओ’कॉनर की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं। इन दोनों की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है, और इनके प्यार का आगाज साल 2012 में हुआ था।

उस वक्त दोनों कपल हाई स्कूल में थे, और शादी के पहले दोनों कपल ने करीब 11 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। इस लांग टाइम डेटिंग के बाद दोनों ने 22 जुलाई 2023 को शादी कर ली थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निकोल डेनिएला ओ’कॉनर की शिक्षा साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड में हुई थी। लेकिन उन्होंने अपने कॉलेज की पढ़ाई साउथ अफ्रीका में पूरी की थी। इसके साथ ही निकोल डेनिएला ओ’कॉनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं।
आईपीएल मैचों के अलावा साउथ अफ्रीका के मैचों में भी निकोल डेनिएला ओ’कॉनर को देखने जाते रहते हैं। निकोल को जानवरों से खासा लगाव रहता है।

तो वहीं इस सीजन के आईपीएल 2024 में एडेन मार्करम ने काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाते हुए कई लोगों के दिल जीत लिए हैं। बल्लेबाज एडेन मार्करम की टीम सनराइजर्स हैदराबाद 6 मैचों में 8 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर लगी हुई है।