बॉलीवुड अभिनेता और मैं अटल हूं फिल्म का मुख्य किरदार निभाने वाले फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी की मौत बीते शनिवार की शाम को करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के समीप एनएचटू पर एक सड़क दुर्घटना में हो गई।

इस एक्सीडेंट में उनकी बहन सविता तिवारी भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, अभी उनका इलाज धनबाद के एसएनएमएमसीएच में चल रहा है। अभी उनकी बहन की स्थिति गंभीर बनी हुई है, और इस घटना की खबर मिलते ही पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर एक निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो चुके थे।

कैसे हुआ एक्सीडेंट
अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी पत्नी सविता तिवारी के साथ कार से बिहार के गोपालगंज से चितरंजन जाते थे। इसके बाद वह चितरंजन रेल कारखाना में काम करते थे। निरसा चौक पर एक आटो को बचाने के दौरान ही उन्होंने नियंत्रण खो दिया और उनकी कार तीन फीट ऊंचे डिवाइडर पर चढ़ गई।

ऐसे एक्सिडेंट में कार चला रहे राकेश तिवारी और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस हादसे में राजेश को सिर पर गंभीर चोट आ गई थी। इसकी सूचना पाकर निरसा थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए भेज दिया गया। जहां पर राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बहन की स्थिति है काफी सीरियस
पंकज त्रिपाठी की बहन सविता तिवारी की स्थिति काफी चिंताजनक है। पंकज के बहनोई की सड़क दुर्घटना में मौत होने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। काफी संख्या में उनके समर्थक व कलाकार एसएनएमएमसीएच पहुंच गए थे। वो लोग पंकज त्रिपाठी के आने का इंतजार कर रहे हैं।