रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। यह कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान्स को निकालती रहती है। जिसका लाभ इसके यूजर्स लेते ही है। अब इस कंपनी ने एक जबरदस्त प्लॉन को बाजार में उतारा है। इसमें आपको मात्र 3 रुपये के खर्च में अनलिमिटेड कॉलिंग तथा डेटा के बेनिफिट्स दिए जा रहें हैं।

हालांकि जियो के पास में ऐसे कई प्लॉन है जिनका प्रतिदिन का खर्च मात्र 3 रुपये या इसके आसपास आता है। आपको बता दें कि बहुत से ग्राहक ऐसे होते हैं जो अपने फोन को एक्टिवेट रखने के लिए फोनको रिचार्ज कराना चाहते हैं। इस प्रकार के लोगों के लिए 123 रुपये का रिचार्ज आएगा। आइये अब हम आपको इस प्लॉन के बारे में पूरी डिटेल्स देते हैं।

123 रुपये का प्लॉन

आपको बता दें कि इस प्लॉन को आप मात्र 123 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 123 दिन की वैधता दी जाती है। इस प्लॉन में ग्राहक को 28 दिन में 14GB का डेटा दिया जाता है। आप इस प्लॉन की सहायता से किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। इस प्लॉन में आपको 28 दिन तक 14 जीबी डेटा तथा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

1 दिन में आएगा इतना खर्च

जियो के 123 रुपये के इस प्लॉन में एक दिन का खर्च मात्र 3 रुपये प्रति दिन का आता है। जो जियो यूजर्स सिर्फ अपने सिम को एक्टिवेट करने के लिए किसी सस्ते प्लॉन को ढूंढ रहें हैं। उनके लिए यह प्लॉन काफी ज्यादा बेहतरीन है। जियो 28 दिन की वैधता वाले इस प्लॉन को सबसे सस्ती कीमत पर प्रदान कर रही है।