सीमा हैदर को आज कौन नहीं जानता. इनके प्रेम के किस्से तो दूर दूर तक फैले हुए है. इनका पाकिस्तान से भारत आना सिर्फ प्यार के लिए कई सारे लोगों के मन में कई सारे सवाल खड़े कर रहा है. कई सारे लोगों को लग रहा है की ये सीमा हैदर की कोई चाल है. कई सारे लोगों को लग रहा है सीमा हैदर एक जासूस है तो कई सारे लोगों को लग रहा है कि सीमा हैदर एक आंतकवादी है और वो भारत किसी मकसद से आयी है. लेकिन अब सच क्या है वो सीमा हैदर से बेहतर कोई नहीं जान सकता है. एक पांचवी पास औरत के लिए इतनी सरहद पार कर के आना कोई आम बात तो है नहीं.

अभी हाल ही में सीमा हैदर का एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप सीमा हैदर का नया रूप देखेंगे. इस वीडियो को देखने के बाद तो आप बहुत ही ज्यादा शॉक में पड़ जाएंगे कि आखिर को ऐसा हो कैसे सकता है. चलिए आपको बताते है कि आखिर पूरा का पूरा मांझरा क्या है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो सीमा हैदर कि वायरल हो रही है उस वीडियो में आपको सीमा हैदर एक लेहंगा पहने नाचती हुई दिखाई देंगी. जी हाँ इस वीडियो में वो किसी हिंदी गाने पर ठुमक रही है. वो हाई किस्मत फूटी’ गाने पर नाच रही है. आप अगर इस वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इस वीडियो में 2 या 3 औरत और भी है. इस वीडियो को देखने के बाद कई सारे कई तरह के कमेंट कर रहे है. कोई कह रहा है कि अगर ये भारत रह गयी तो जम जाएगी. तो कोई कह रहा है कि ये तो बिलकुल डांसर है. आप भी जरा इस वीडियो को देखिए.