Amrapali Video Viral: आप सब आम्रपाली दुबे को तो जानते ही होंगे. भोजपुरी की सुपर स्टार को कौन नहीं जानता. उनके बारे में बच्चे बच्चे को पता है. यही नहीं उनका गाना उनकी वीडियो लगभग हर किसी को काफी पसंद आती है. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे काफी सुंदर लग रही है.

वैसा ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उनकी कोई वीडियो यूँ तेज़ी के साथ वायरल हो रही है. इससे पहले भी कई साड़ी वीडियो उनकी वायरल हुई है. आपको जानकार हैरानी होगी की वो एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसे अपनी मूवी या गाने हिट कराने के लिए किसी की मदद की जरूरत नहीं पड़ती. वो अकेले ही सौ के बराबर है. कई सारे लोग उन्हें ढूंढ़ते है की वो उनकी मूवी और गाने को हिट बनाए. अभी हाल ही में जो गाना वायरल हो रहा है. उसमे वो काफी सुंदर लग रही है. चलिए आपको वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे वो बहुत ही सुंदर लग रही है. यही नहीं इस वीडियो में उन्होंने लेहंगा और व्होली पहना हुआ है. इस वीडियो में जिसने भी उन्हें देखा है उसके होश ही उड़ गए है. अगर आपको लग रहा है की ये गाना पुराना है लेकिन ऐसा नहीं है.इस गाने को रिलीज़ हुए कुछ ही दिन हुए है. इस वीडियो का नाम तोहरे खातिर है. चलिए आपको वीडियो दिखाते है.

Aamrapali Tohare Khatir | Bhojpuri Movie Song | Aamrapali Dubey | Love Ke Liye Kuchh Bhi Karega