नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ सोशल मीडिया क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी सबसे सुपरहिट जोड़ी मानी गई है। इनकी फिल्मे ही नही गाने भी तहलका मचा देते है। आये दिन ये जोड़ी सोशल मीडिया पर तबाही मचाते नजर आई हैं। निरहुआ और आम्रपाली की अदाकारी को देख लोग इस जोड़ी को हमेशा साथ देखना पसंद करते है। जब भी यह जोड़ी किसी भी फिल्म में एक साथ नजर आती है वो फिल्म उनके नाम से ही हिट हो जाती है। क्योकि इनकी फिल्मों में कहानी कम और रोंमास का तड़का ज्यादा देखने को मिलता है। जो दर्शकों को बेहद ही पसंद आता है। इस जोड़ी को फैंस रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहते हैं।

Nirahua Aamrapali Dubey Sad Song - कवन कसूर भईल ऐ विधाता - Bhojpuri Hit Songs 2017 New

इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली के क गाना सोशल मीडिया पर कहर ढाते नजर आ रहा है। वायरल हो रहा यह गाना कवन कसूर भईल ऐ विधाता (Kawan Kasoor Bhayil Vidhata) फिल्म निरहुआ सटल रहे (Nirhaua Satal Rahe) का है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली जहां हमेशी करीब नजर आते थे अब दोनों के बीच दूरियां हो गई है जिसके चलतो वे दोनो एक दूसरे को याद करके काफी ज्यादा इमोशनल होते नजर आ रहे हैं। निरहुआ सीढ़ियों पर बैठकर आम्रपाली संग गुजारे पलों को याद करके रोते नजर आ रहे हो हैं। निरहुआ के इस इमोशनल वीडियो को देख आप भी भावुक हो सकते है।

Dinesh Lal निरहुआ का डबल ड्यूटी वाला VIDEO SONG - Monalisa, Amarpali Dubey - Bhojpuri Hit Songs 2018

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा गाने को Om Jha और Pushpa Lata ने एक साथ मिलकर गाया है, इस गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं और म्यूजिक Om Jha ने दिया है। फिल्म के डायरेक्टर Mohsin Khan जी हैं।

निरहुआ के इस गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, जिसे अब तक 2,98,669 से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और ये दिन ब-दिन बढ़ता ही चला जा रहा है। गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है।