नई दिल्ली: रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घऱ में एक बार फिर से किलकारियां गूंज उठी है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) एक बार फिर से दादा बन गए हैं। आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को एक बिटिया हुई है। घर में इस नन्ही परी की एंट्री होने के बाद से अंबानी परिवार (Ambani Family) में खुशियों का अंबार लगा हुआ हैं। बुधवार को श्लोका मेहता ने एक बिटिया को जन्म दिया था।

बेटी के नाम का  खुलासा

आकाश अंबानी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बेटी के नाम का भी खुलासा किया है।  आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने बेटी का नाम वेदा रखा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स को ये नाम बेहद ही पसंद आ रहा है। इस नाम का मतलब ‘बहुत खूबसूरत’ होता है।

अरबों की नेटवर्थ

आकाश और श्लोका ने दूसरी बार माता पिता बने ही इससे पहले उनका एक बेटा है जिसका नाम पृथ्वी रखा था। अभी हाल ही दूसरे बच्चे यानी वेदा का स्वागत अंबानी परिवार में जोर शोर से किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबानी परिवार में मुकेश अंबानी जहां अरबों के मालिक है तो वही उनके बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की नेटवर्थ भी करीब 2.9 लाख करोड़ रुपए के आसपास है वही उनकी बड़ी  बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की नेटवर्थ करीब 148 करोड़ रुपये है। अब प अनुमान लगा सकते है कि अभी पैदा हुई छोटी से वेदा भी करोड़ों रुपये की मालकिन बन गई है।

बता दें कि पिछले साल नवंबर में मुकेश अंबानी की बड़ी बेटी ईशा ने जुड़वा बच्चो कृष्णा और आदिया का जन्म दिया था।
वायरल हो रहीं फोटो

आकाश और श्लोका की बेटी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते है कि एक कार में नए बेबी को लिए अंबानी परिवार बैठा हुआ है। इस फोटो में नीता अंबानी के हाथ में बेबी है। आकाश अंबानी भी कार में दिखाई दे रहे हैं।