Urfi Video Viral: उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता. ये अपने बोल्ड अंदाज़ के वजह से खूब सुर्ख़ियों में रहती है. चाहे बात कपड़ो की हो या फिर बात कुछ बोलने की हो उर्फी किसी में पीछे नहीं रहती. दरअसल उर्फी अपने पोस्ट के वजह से भी खूब सुर्ख़ियों में रहते हैं. अभी हाल ही में ये फिर से सुर्ख़ियों में है. अभी इन्होनें अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. यकीन मानिए ये आपको भी थोड़ा हैरान कर देगा. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं.

क्या था वीडियो में

आपकी जानकरी के ले बता दे इस बार उर्फी ने अपने लुक के साथ कोई भी नया एक्सपेरिमेंट नहीं किया है. लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसी हरकत कर दी है की ट्रोलर्स फिर से जाग उठे है. अभी हाल ही में उन्होंने अपने स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट की. इसमें वो एक बिल्ली को माउथ टू माउथ किस करती नजर आ रही हैं.

 

बेडरुम में इस बेजुबान के साथ ऐसी हरकत कर रहीं थीं उर्फी जावेद Urfi Javed  kissing her Cat's Lip in the Bedroom, Urfi Javed kissing video -Hindi  Filmibeat

बात यही खत्म नहीं होती. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘मेरी बिल्ली खुदको कुत्ता समझ रही है. इसके बाद तो जैसे ये वीडियो वायरल होना शुरू हो गयी. वैसा ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा कुछ कमेंट किया हो. वो हमेशा कुछकुछ अतरंगी करती रहती है. इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है.