नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाला पॉपुलर टीवी सीरियल्स ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो को देखने वाले फैंस काफी ज्यादा मात्रा में है। लेकिन प्यार रोमांस की कहानी से घिरे शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिसके चलते अब नए एक्टर्स की तलाश शुरु हो गई है।

अब इस शो में सई और विराट की जोड़ी टूटने वाली है और जिसके बाद से विराट इस शो से बाहर हो जाएंगे। जिससे मेकर्स द्वारा जारी किए गए नए प्रोमो के बाद से फैंस का गुस्सा बढ़ गया है

दरअसल स्टार प्लस में आने वाला शो गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो स्टार प्लस के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर रिलीज किया गया है, जिसमें आप देख सकते है कि सई विराट से मिलने की खुशी में बेकरार होकर कार में बैठकर एयरपोर्ट की ओर जाती है,और सोचती है ‘किन लफ्जों में बयां करुं अपने इस इंतजार को’ जबकि विराट कहता है ‘हर घड़ी बस हर पल बस चाहूं तुम्हारे प्यार को’ इसके बाद दोनों एयरपोर्ट पर मिलते है और प्लेन में अपने दिल की बात कहते हैं। लेकिन अचानक प्लेन हिलने लगता है और सई की चीख से पूरा प्लेन गूंज उठता है, जो फैंस को भी हैरान कर देती है।

अब इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस काफी उदास होते हुए अपना रिएक्शन दे रहे हैं। क्योकि यूजर्स भी इस जोड़ी के एक साथ देखना पसंद कर रही है।  जिसके चलते शो काफी शानदार रहा है।

बता दें, गुम हैं किसी के प्यार में अब लीड स्टार्स विराट के जाने के बाद से नए स्टार्स की तलाश की जा रही है. वहीं इसके लिए फहमान खान से लेकर शहीर शेख, असीम रियाज और करण सिंह ग्रोवर जैसे कलाकार को शामिल करने की बात सामने आ रही है। हालांकि कौन इस शो में दिखेगा अभी यह फैसला नहीं आया है।