आज के समय भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रहे हैं। भोजपुरी गीतों की लोकप्रियता में इसकी वजह से काफी वृद्धि हुई है। यह गाने न केवल उत्तर भारतीय समुदायों में लोकप्रिय हैं, बल्कि विदेशों में भी उन्हें पसंद किया जा रहा है।

भोजपुरी गीतों के ट्रेंड में एक कारण है कि ये गाने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर वायरल हो रहे हैं। यहाँ, लोग इन गानों को सुनते हैं, उन्हें अपने सोशल मीडिया प्रोफाइलों पर शेयर करते हैं और इस प्रकार उनके लोकप्रियता में वृद्धि होती है।

भोजपुरी गाने अब शादी पार्टियों में भी बड़ा चयन है। लोग इन गानों को अपने इवेंट्स में बजाते हैं और उन्हें धूमधाम से मनाते हैं। इसके अलावा, सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण, ये गाने लोगों के बीच पॉप कल्चर का हिस्सा बन चुके हैं।

निरहुआ ने अक्षरा सिंह के साथ किया रोमांस

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गानों काफी पसंद किया जा रहा है, वैसे भी लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। जब भी निरहुआ और आम्रपाली एक साथ किसी फिल्म या गाना में आते हैं तो वो बहुत जल्दी वायरल हो जाता है। लेकिन इस समय निरहुआ का एक गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है इसमें वह अक्षरा सिंह के साथ रोमांस कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये गाना “जान लेबु का” एक भोजपुरी फिल्म “तनी देखल कारी” का है, जो इस समय खूब धूम मचा रहा है। इस गाने में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अक्षरा सिंह रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

#VIDEO #Nirahua #Akshara Singh - देखल करी कम जी #Dinesh Lal | Dekhal Kari Kam Ji | Bhojpuri Song

अक्षरा सिंह और निरहुआ का वायरल गाना

इस गाने में निरहुआ और अक्षरा रोमांस करते नजर आ रहे हैं और दोनों को देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में निरहुआ किसी बात से नाराज नजर आ रहे है और अक्षरा सिंह उनको मनाने की कोशिश कर रही हैं। इसके बाद दोनों का रोमांटिक डांस शुरू हो जाता है और ये पूरा वीडियो आउटडोर लोकेशन पर फिल्माया गया है। इस गाने में अक्षरा सलवार सूट और साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।