नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood film) फिल्म से ज्यादा लोग भोजपुरी फिल्मों को देखना ज्यादा पसंद करते है क्योकि भोजपुरी फिल्मों में कहानी से ज्यादा बोल्ड सीन्मस का मसाला भरपूर देखन को मिलता है। जिसके चलते भोजपुरी की फिल्मों के साथ साथ गाने भी सोशल मीडिया पर आग लगाए रहते है। फिर बात जब निरहुआ का गानों की हो तो जाहिर है कि उनके गानें इंडस्ट्री में धमाल मचा जाते है। इसलिए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का क्रेज दिनों – दिन बढ़ता ही चला जा रहा है।

निरहुआ-आम्रपाली के लवस्टोरी का सबसे मजेदार सीन देख हसते हसते हो जायेगे पागल | Nirahua | Aamrapali

भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर से लेकर एक्ट्रेस तक अपनी अदा से बॉलीवुड स्लेबस को एक्टिंग के मामले में कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। जिसमें दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के लोग तो दिवाने है।

निरहुआ अपने दमदार अभिनए के साथ शानदार गानों के लिए जाने जाते है। उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती है। उनकी फिल्म में लोग एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को हमेशा साथ देखना चाहते है क्योकि यह जोड़ी फिल्मों में धमाल मचा जाती है।

लेलS कोरा में बलमुआ - #Dinesh Lal Yadav, #Amrapali Dubey | Aayee Milan Ki Raat | Bhojpuri #song 2023

इस जोड़ी के कई गाने इन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक गाना इन दिनों इंटरनेट पर आग लगा रहा है। वायरल हो रहे गाने ‘खोल दे किवड़िया भईल भोर’ (Khole Di Kevadiya Bhail Bhor) पर दोनों एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना भले ही काफी पुराना है, लेकिन इसे आज भी लोगों द्वारा सर्च किया जा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांस देखने लायक है।

2020 का सबसे हिट गाना - Dinesh Lal "Nirahua" - Aamrapali - Katore Katore - देख के पागल हो जायेंगे

गाने में आप देख सकते है कि निरहुआ कमरे में जाकर आम्रपाली के साथ रोमांस करते नजर आते है। मना करने के बाद भी साड़ी खोलना शुरू कर देते हैं। इसके आगे जो कुछ भी होता है उसके लिए आपको पूरा गाना देखना होगा।

Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey | Khole Di Kevadiya Bhail Bhor | Full Song |  Song 2017

आपको बता दें कि इस गाने को Kalpana और Rajnish ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं और संगीत से सजाया है Rajesh Rajnish ने। भोजपुरी इंडस्टी को निरहुआ और आम्रपाली ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। दोनों की केमिस्ट्री को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।