Amrapali Dubey Nirahua Song जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं केवल बिहार में ही निर्बल की आज देश भर में भोजपुरी गाने को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है और सुना जा रहा है। दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लव बर्ड्स कहे जाते हैं।

हाल ही में इन दोनों का एक सुपरहिट गाना सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया जिसे अब तक लोगों ने खूब प्यार दिया है। इस गाने का टाइटल मैरून कलर साड़िया है। आइए आपको बताते हैं क्या है इसमें ऐसा खास। 

Amrapali Dubey Nirahua Romantic Song

आपको बता दे आज से ठीक 1 महीने पहले इस गाने को सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था। रिलीज होते हैं या गाना ट्रेडिंग पर आ गया। और लोगों ने इसे खूब प्यार दिया। गाने में निरहुआ एक गांव के किसान बने हैं और आम्रपाली दुबे उनकी पत्नी का किरदार निभा रही है। इस रोमांटिक जोड़ी के सीक्वल को लोगों ने बहुत पसंद किया है।

मिले खूब लाइक और कमेंट्स

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी अक्सर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने के लिए जानी जाती है। हाल ही में उनके नए गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि सिर्फ एक महीने में इस गाने पर अब तक 35 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने इसे खूब साझा भी किया और इसे खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं। इसके अलावा दर्शकों ने कमेंट के जरिए अपना प्यार दिखाया। 

रोमैंटीक कपल का छाया जादू

सबसे पहले तो आपको बता दे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह गाना विशेष कर उनके एक्टिंग की वजह से पॉपुलर हो रहा है। इस गाने में इन दोनों ने बहुत ही खूबसूरत किरदार निभाया है और एक दूसरे पर प्यार की बारिश करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दे इस गाने को यूट्यूब पर Worldwide Records Bhojpuri Channel पर रिलीज किया गया है। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। 

Maroon Color Sadiya #dineshlalyadav #Aamrapali Dubey #Kalpna #Neelkamal Singh | FASAL | Movie Song