Big Boss Ott 2: बिग बॉस तो वैसे भी लोगों को काफी पसंद है. ऐसे में लोग बिग बॉस ott को कैसे पसंद नहीं करेंगे और जब होस्ट भी खुद सलमान खान कर रहे है. अभी बिग बॉस ott 2 खत्म होने में सिर्फ और सिर्फ 14 दिन बाकी है. ऐसे में कंटेस्टेंट आपस में खूब ज्यादा लड़ाई झग़डे और बवाल कर रहे है. इसी सब के साथ रविवार को सलमान खान ने एक हसीना को घर से बेघर कर दिया है.

अगर आप बिग बॉस ott 2 देखते होंगे तो आपको पता होगा की इस रविवार सलमान खान किसी और को नहीं बल्कि आशिका भाटिया को घर से बेघर कर दिया है. दरअसल इस बार के नॉमिनेशन में मनीषा और आशिका भाटिया थे. इसी के बाद कम वोट मिलने के वजह से आशिका भाटिया को घर से बाहर जाना पड़ा. इस रविवार सलमान की खड़ी खोटी सुनने के बाद आखिरकार आशिका भाटिया को घर से जाना पड़ा.

उम्मीद थी मनीषा रानी होंगी एविक्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस बार के एलिमिनेशन में मनीषा रानी और आशिका भाटिया ही थे. दोनों ही इस एलिमिनेशन से बिलकुल खुश नहीं थे. ऐसे में दोनों ही इस बात को जानते थे की इस रविवार दोनों में से कोई एक घर जाने वाला है. यही कारण है जिसके वजह से मनीषा और आशिका दोनों ने ही अपने दोस्तों अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के सामने फेयरवेल स्पीच भी दी थी. ये स्पीच सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही थी.खुद सोशल मीडिया पर इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि मनीषा रानी पहले शो में काफी ज्यादा एंटरटेन कर रही थीं, लेकिन अब स्मार्ट प्ले करने के चक्कर में वो ऑडियंस को इरिटेट करने लग गयी है. वही ऑडियंस आशिका को खुलकर खेलते हुए देखना चाहते थे. पर इस एलिमिनेशन के बाद सब बहुत ज्यादा हैरान है.