नई दिल्ली। हरियाणवी डांस इंडस्ट्री की डांसर क्वीन सपना चौधरी को भला कौन नही जानता जिसमें अपना डांस अदाओं के लटके झटके से पूरे देश में तहलका मचा दिया है। आज यह स्टार्स देश के कोने कोने में छाने लगी है। इस एक्ट्रेस की बढ़ती डिमांड के बीच अब कई और डांसर भी स्टेज में उतरने लगी है। जो सपना का तोड़ बनकर भी साबित हो रही है। इन्ही डांसर्स में गोरी नागोरी ने भी अपने डांस से लोगों के दिलों में एक बड़ी जगह बनाई है। जिसके चलते वो अब सीधे सीधे सपना चौधरी और मुस्कान बेबी जैसी डांसरों को टक्कर दे रही हैं। गोरी नागोरी के डांस शो को देखने लोग दूर दूर से आते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो आधी रात को स्टेज पर धमाकेदार ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में गोरी नागोरी कभी गले से दुपट्टा हटाकर दर्शको को मदहोश कर रही है तो कभी अश्लील हरकतों से लोगों के दिलों में आग लगा देती है। दर्शक भी उनका इस अदा को देखकर मदहोश होते नजर आ रहें हैं।

गोरी नागोरी को पसंद करते हैं लोग

गोरी नागोरी सपना चौधरी की तरह ही एक बेहतरीन डांसर होने के साथ ही एक अच्छी सिंगर भी हैं। वो अपने डांस में सबसे ज्यादा एरोबिक्स तथा बेली डांस करती हैं। उनके स्टेज तोड़ ठुमकों को देखकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाते है। सपना चौधरी के बाद अब गोरी नागोरी का नाम हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में लिया जाता है।

डांस शो के अलावा गोरी नगौरी  बिग बॉस में भी अपना जादू वे विखेर चुकी हैं। राजस्थान के नागौर की इस डांसर ने लाखों लोगों के दिल को अपने डांस से जीता हुआ है। सोशल मीडिया पर इनके डांस वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं। वहीं दूसरी और वे लाइव शो के दौरान भी अपने फैंस पर अपना जादू बिखेरती नजर आती हैं।

यहां देखें Video: Clicck For dance video