नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक में अपनी अलग पहचान बनाने वाले रवि किशन इन दिनों अपनी फिल्मों से कम बेटियों की खूबसूरती को लेकर ज्यादा चर्चा में बने हुए है। उनकी बड़ी बेटी रीवा किशन जहां अपनी खूबसूरती के साथ फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रही है तो वहीं अब छोटी बेटी भी अपनी खूबसूरती से एक्ट्रेस को मात दे रही हैं।

रवि किशन की दोनों बेटियां इन दिनों अपने बोल्ड लुक से कहर बरपा रही हैं। बड़ी बेटी रीवा किशन के साथ-साथ छोटी बेटी इशिता शुक्ला की खूबसूरत तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

रवि किशन की बड़ी बेटी रीवा किशन ने अभी हालही में फिल्म सब कुशल मंगल से बॉलीवुड में एट्री की है। इसके बाद एक्ट्रेस किसी दूसरी फिल्म की तलाश में हैं।

जहां अभिनेता की बड़ी बेटी ने अच्छे अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है तो वही उनकी छोटी बेटी इशिता शुक्ला भी फिल्मों से दूर रहने के बाद भी  पिता को बहुत गौरवान्वित कर रही हैं।

रीवा किशन की छोटी बहन इशिता शुक्ला बले ही फिल्मों में नही आ है लेकिन  सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके सुर्खियों में बनी रहती है। वो अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। इशिता शुक्ला पिल्मों में नही बल्कि सेना में भर्ती होकर देश की सेवा में लगे रहना चाहती है।

बता दें कि रवि किशन ने अपने अभिनय से कुल संपत्ति लगभग 2.5 मिलियन डॉलर यानी 18 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है तो वही उनकी बेटी भी लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ शान की जिंदगी जीती है। वो अक्सर महंगी कारों को चलाते हुई देखी गई है।

वही छोटी बेटी इशिता शुक्ला के बारेमें बात करे तों अभी फिल्मों से काफी दूर है।  इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो और तस्वीरें आपको काफी देखने को मिलेंगी। जो सोशल मीडिया पर छाई रहती है।