Bhojpuri New Song जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर में धीरे-धीरे भोजपुरी गाना और फिल्म अपनी जगह बनता जा रहा है। ऐसे में निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

2018 में रिलीज हुआ इनका एक फिल्म का गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। बत्ती बुतावा हो जियान होत रतिया, इस गाने ने एक बार फिर से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। इसमें मुख्य किरदार आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने निभाया है। 

‘बेटवा तोहार गोर होई हो’ Bhojpuri New Song

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा इस गाने का टाइटल ‘बेटवा तोहार गोर होई हो’ है। वैसे तो हम सभी लोग जानते हैं निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी जोड़ी हमेशा सुपरहिट रहती है। मगर फिल्म बॉर्डर के इस गाने में इन दोनों की लव केमिस्ट्री को लोगों द्वारा एक अलग ही प्यार मिला है। आपको बता दे इस सुपरहिट गाने को अब तक 23 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। 

निरहुआ और आम्रपाली की लव केमेस्ट्री 

2018 में रिलीज हुई बॉर्डर फिल्म के डायरेक्टर संतोष मिश्रा है। उन्होंने इस फिल्म के गाने में एक रात का सीक्वेंस दिया है जिसमें आम्रपाली बड़े ही रोमांटिक अंदाज में निरहुआ को रिजवान का प्रयास कर रही है। हालांकि सीन में निरहुआ थोड़े उदास और चिंतित नजर आ रहे हैं इसी वजह से अमरपाली उनकी पत्नी उन्हें खुश करना चाहती है। लोगों द्वारा इस गाने पर खूब लाइक और कमेंट भी किए गए हैं। 

जियान होता रतिया | Batti Butava Jiyan Hota Ratiya | Amrapali Dubey, Dinesh Lal 'Nirahua