हालही में दुबई में आई बाढ़ को आपने देखा ही होगा। इस बाढ़ ने जहां एक और बहुत से लोगों के जीवन को प्रभावित किया, वहीं बहुत से लोगों को इस आपदा को अवसर में बदलने का मौक़ा भी मिला। फिलहाल दुबई में चारों और पानी पानी है, बहुत से घर तथा गाड़ियां इसकी चपेट में आ चुके हैं।

लेकिन कहा जाता है की दुबई में अथाह पैसा है और वहां के लोग हर समय पैसा कमाने के बारे में सोचते रहते हैं। इसी बात को हालही में दुबई से आया एक वीडियो साबित कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की किस प्रकार से लोग बाढ़ में फंसे लोगों को शॉपिंग कार्ट के जरिये निकालने का कार्य कर रहें हैं।

शॉपिंग कार्ट का लिया गया सहारा

इस वायरल में देखा जा सकता है की बाढ़ का पानी एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भर गया है। जिसके कारण वहां पर बड़ी संख्या में लोग फंस चुके हैं। इसके बाद में कॉम्प्लेक्स का स्टाफ वहां पर शॉपिंग कार्ट लेकर पहुंचता है तथा लोगों को उसमें बैठा कर सुरखित बाहर निकालता है। ऐसा करने पर लोग स्टॉफ को पैसा दे रहें हैं। वीडियो को देखकर काफी लोग कमेंट भी कर रहें हैं और कह रहें हैं की आपदा को अवसर में बदलने का काम कोई खाड़ी देश वालों से सीखे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी देख रहें हैं।

यूजर्स ने किये कमेंट

आपको बता दें की इस वीडियो को काफी लोग देख रहें हैं और कमेंट में अपने विचार दे रहें हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर just.lol.things नामक अकाउंट से शेयर किया गया। है अब तक इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा ‘ये लोग अपनी जॉब को भूल कर नए स्टार्टअप की ओर निकल पड़े हैं।” दूसरा यूजर लिखता है “और करो नेचर से खिलवाड़ अब भुगतो।” एक अन्य यूजर ने लिखा है “अरे भाई क्या दिमाग लगाया है।”