देखा जाये तो किचन में काफी सारे काम होते हैं लेकिन मुश्किल काम की बात करें तो रोटी बनाना काफी मुश्किल होता है। हालांकि रोटी बनाना किसी को काफी सरल और अच्छा भी लगता है लेकिन बहुत से लोगों के लिए यह काफी कठिन कार्य होता है। वैसे देखा जाए तो आज के दौर में रोटियां बनाने के लिए मशीनें मार्केट में उपलब्ध हैं लेकिन हाथ से बनाई गई रोटियों की बात ही कुछ और होती है।

समस्या यह है की एक साथ बहुत सारी रोटियां हाथ से एक बार में ही नहीं बनाई जाती हैं लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। जिसको काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो में रोटियां बनाने का एक ऐसा जुगाड़ दिखाया गया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और अपने विचार कमेंट में दे रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक महिला रोटियां सेकने के लिए काफी सारे आते को एक साथ बेल रही है। इसके लिए महिला ने गुथे हुए काफी सारे आते को किचन स्लॉट पर रख कर बेल रही है।

इसके बाद में महिला ने एक ढक्कन की सहायता से गुथे हुए आते को रोटियों की शेप में काट लिया है। ऐसा करने से वह कई सारी रोटियां एक साथ बना लेती है तथा उन्हें सेक लेती है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर jessika_guptaa नामक हैंडल से शेयर किया गया है। बहुत से यूजर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

यूजर्स ने किये कमेंट

आपको बता दें की इस वायरल वीडियो को अब तक 46.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है तथा 1 मिलियन से ज्यादा लाइक इस वीडियो को मिल चुके हैं। बहुत से यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर रहें हैं। एक व्यक्ति ने लिखा है “ससुराल वाले इसमें भी कमी निकाल लेंगे।” दूसरा यूजर लिखता है “इनके दिमाग को इक्कीस तोपों की सलामी।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है “लगता है दीदी ने ढाबे पर काम किया हुआ है।”