Virat Kohli New Updates जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं किंग कोहली अक्सर अपने मजाकिया अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेड करते रहते हैं। हाल ही में सोमवार को हुए कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में विराट कोहली का एक और मजाकिया अंदाज सामने आया जिसे सोशल मीडिया पर खूब साझा किया जा रहा है।

सोमवार को हुए कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच शुरू होने से पहले कोहली ने अपना कैप निकाल कर अंपायर को पकड़ा और कहने लगे कि आज ओपनिंग बोलिंग मैं करूंगा। हालांकि यह बात उन्होंने मजाक में कही थी मगर फिर भी इसे सभी लोग हंस पड़े और थोड़ी देर के लिए माहौल काफी खुशनुमा हो गया। 

अंपायर संग दुसरे टिम मेंबर्स ने लगाए ठहाके Virat Kohli New Updates

आपको बता दे पहले ओवर में ओपनिंग करने के लिए कोलकाता की ओर से सुनील नरेंद्र और फिर साल्ट बल्लेबाजी करने आए थे। अचानक शुरुआत में ही विराट कोहली ने अंपायर के साथ जबरदस्त प्रैंक किया और उन्हें अपना कैप थमा दिया। 

दरअसल मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली ने मजाक किया अंदाज में गेंद अपने हाथ में ले ली और कहने लगे कि आज सबसे पहले बॉलिंग मैं करूंगा। इस पर अंपायर और अन्य सभी खिलाड़ी ठहाके लगाकर हंस पड़े। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब साझा किया जा रहा है। 

प्रैंक के बाद सभी का मिला ऐसा रिएक्शन 

किंग कोहली सिर्फ अपने मजाक के अंदाज में ही ऐसा कह रहे थे क्योंकि आपको बता दे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से पहले ओवर मोहम्मद सिराज ने फेंक। अंपायर के पास जाने से पहले विराट कोहली सुनील नरेन के पास पहुंचे और उनसे कुछ बात की। बातचीत के बाद सुनील नरेन काफी जोर-जोर से हंसने लगे। कोहली के इस मजाकिया अंदाज की वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।