Suresh Raina Updates मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना का एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं साल 2021 में सुरेश रैना ने आईपीएल खेलना छोड़ दिया था।

आईपीएल से इस शानदार बल्लेबाज के संन्यास लेते ही सभी लोगों ने उन पर प्रश्न चिन्ह दाग दिए। आखिर ऐसा क्या कारण था कि सुरेश रैना ने अपने फैसले से सब को चौंका दिया और आईपीएल खेलने से इनकार कर दिया। 

2021 में IPL नही खेल पाने का कारण Suresh Raina Updates

मीडिया से बातचीत के दौरान सुरेश रैना ने बताया कि आईपीएल 2021 से पहले उनके परिवार के किसी एक सदस्य का निधन हो गया था जिसके बाद अचानक उन्हें पंजाब जाना पड़ा। उसे वक्त इन्होंने ऐसा महसूस किया कि खेल बाद में भी खेला जा सकता है मगर परिवार को इस वक्त उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है। यही कारण रहा कि उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़कर पंजाब चले गए। इस बारे में उन्होंने मैनेजमेंट टीम के अलावा महेंद्र सिंह धोनी को भी बताया था। 

इसी कारण से कहे जाते हैं Mr. IPL 

सोशल मीडिया पर सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस इंटरव्यू में उन्होंने ऐसी कई जानकारियां साझा की जी बारे में उनके fansअब तक नहीं जानते होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा उन्होंने गुजरात लायंस का भी प्रतिनिधित्व किया है। चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मिलकर चार बार आईपीएल का खिताब जीतने की वजह से उन्हें मिस्टर आईपीएल का टैग भी दिया गया है।

सुरेश रैना ने अब तक आईपीएल में 205 मैच खेले हैं जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 136.73 रहा है। वही 32.52 की एवरेज से उन्होंने 5528 रन का स्कोर खड़ा किया है। इसके अलावा आपको बता दें टूर्नामेंट में सुरेश रैना के नाम एक शतक दर्ज है वही 39 मैच में इन्होंने 50 रन का आंकड़ा पार किया है।