भोजपुरी सिनेमा के गानों को इस समय काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस सिनेमा जगत में रानी चटर्जी उर्फ सबीहा शेख को ‘क्‍वीन’ कहा जाता है, लेकिन इस मुकाम को उन्होंने काफी मेहनत और मुश्किलों के बाद हासिल किया है।

इस मुकाम तक हर कोई पहुंचना चाहते हैं, जिसमें लोगों की पूरी उम्र निकल जाती है। उनकी हर एक भोजपुरी फिल्म जबरदस्त हिट साबित होती है। जब भी वह दोनों पर्दे पर आते है तो वे अपनी अदाओं से लोगों को ऐसा दीवाना बना देती हैं कि हर कोई उनमें ही खो जाता है।

रानी चटर्जी के करियर की शुरूवात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने अपने करियर की शुरूआत साल 2004 में की थी। इनकी पहली भोजपुरी फिल्‍म का नान ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ थी। तब से लेकर अब तक रानी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की हैं। उनकी हर एक फिल्म में एक्‍शन, डांस और रोमांस का भरपूर संगम देखने को मिलता है। इसलिए ही इस इंडस्‍ट्री में उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।

रानी चटर्जी का वायरल गाना

हाल ही में रानी चटर्जी की एक फिल्‍म का गाना सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक आइटम गर्ल के रूप में डांस करते नजर आ रही है। ये वायरल गाना फिल्म ‘सत्‍यमेव जयते’ से लिया गया है। इस गाने के बोल हैं ‘मार दियो रे रसगुल्‍ला चला के’, जो कि आज भी जबरदस्‍त पॉपुलर हुआ है।
सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस गाने को वेब म्‍यूजिक चैनल के द्वाररा शेयर किया गया है। जिसको अब तक 24 म‍िलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Mar Diyo Re Rasgulla Chala Ke - मार दियो रे रसगुल्ला चला के - Satyamev Jayate - Bhojpuri Song

इस गाने के हिट होने का सबसे बड़ा कारण है कि इसमें रानी चटर्जी ने जबरदस्त डांस किया है, और वह इसमें बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।
बता दें कि इस ‘मार दियो रे रसगुल्‍ला चला के’ गाने को इंदु सोनाली और राजेश ने अपनी आवाज दी है। तो वहीं इसके संगीत को राजेश रजनीश ने दिया है, जबकि इस गाने के बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इस फिल्‍म को बबलू सोनी ने डायरेक्ट किया है।