आज के समय में यूट्यूब पर भोजपुरी गाने धूम मचा रहे हैं। स्पेशली भोजपुरी स्टार निरहुआ के गाने हर दिन ही देखने को मिल ही जाते हैं। दिनेश लाल यादव को भोजपुरी जगत का सुपरस्टार माना जाता है, उन्होंने अभी तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है। बिहार के लोगों को निरहुआ की एक्टिंग खूब पसंद आती है, इसलिए ही दिनेश लाल यादव की बिहार में काफी फैन फॉलोइंग है। आज के समय में उनको किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को भी एक नई पहचान दिलाई है।

पहले के समय में भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग भारत में ही होती थी, लेकिन पिछले कुछ समय से अब भोजपुरी स्टार विदेशों में भी जाकर शूटिंग करते हैं। पहले भोजपुरी फिल्मों के लिए ज्यादा बजट नहीं होता था, मगर पूरे देश में लोग भोजपुरी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। ऐसे में उनका भोजपुरी गाना ‘माथा फेल हो गईल’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, आम्रपाली दुबे और निरहुआ पर फिल्माया गया है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ दोनों एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

गाने में आपको आम्रपाली और मोनालिसा का हॉट अवतार देखने को मिलेगा। गाने के वीडियो में निरहुआ इधर से उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल फिल्म में निरहुआ की दो बार शादी हुई है। इसमें उनकी पहली पत्नी आम्रपाली और दूसरी पत्नी मोनालिसा हैं। लेकिन, निरहुआ को अपनी पहली पत्नी आम्रपाली से प्यार नहीं होता है जिसके बाद वे मुम्बई चले जाते हैं, तभी धोखे से मोनालिसा उनसे पैसों के लिए शादी कर लेती हैं।