Bhojpuri Superhit Song आजकल के समय में भोजपुरी गाना और फिल्मों को खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी भोजपुरी सिनेमा पसंद करते है तो आपको भी यह गीत बहुत पसंद आएगा। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह गाना फिर से वायरल हो रहा है। 

2017 में रिलीज हुई फिल्म “काशी अमरनाथ” का गाना “कुकर” बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस गाने को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं और इस गाने को खूब शेयर भी किया जा रहा है। आई आपको बताते हैं इस गाने को आप कहां से और कैसे सुन सकते हैं। 

इन्होंने लिखे बोल और ईनकी है आवाज

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है या गाना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री दिखाने की कोशिश की गई है। अगर आप भी इस गाने के फैन है तो आपको बता दे इसमें मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। इस सुपरहिट गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक केमिस्ट्री पर दिखाया गया है। 

मिल रहे लाखों में व्यूज Bhojpuri Superhit Song

सबसे पहले तो आपको बता दे इस सुपरहिट गाने को यूट्यूब पर अब तक 15 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस सुपरहिट गाने को 42000 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। सोशल मीडिया पर इस गाने पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। 

कुकर Cooker - Full Video | Kaashi Amarnath | Dinesh Lal Yadav Nirahua | Madhukar Anand, Indu Sonali