New Rajdoot bike: राजदूत एक ऐसी बाइक है जो जिसके नाम से लेकर लुक सब कुछ बिलकुल अलग है. लोग इसके बहुत बड़े दीवाने है. फिल्म से लेकर आम आदमी तक सब जगह इस बाइक का अलग ही दबदबा है. लेकिन क्या आपको पता है ये बाइक अब एक नए अंदाज़ में आ सकती है. जी हाँ चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस नए राजदूत बाइक में पावरफुल इंजन दिया गया है जो काफी दमदार है. अब चुकी ये बाइक पहले की है और इसे लोगों के डिमांड पर दुबारा मार्किट में लाया जा रहा है जिसके वजह से इसके हर एक चीज़ में बदलाव किये गए हैं. जी हाँ इसमें दिए गया इंजन भी दमदार और मजबूत बनाया गया है. बाइक में लगने वाला इंजन ज्यादा पावर और टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. कंपनी इस बाइक को नए तरिके से तैयार कर रह है जिससे आपको ज्यादा माइलेज मिलेगा.

दी जाने वाली ब्रेकिंग सिस्टम

बात अगर ब्रेकिंग सिस्टम की करें तो आपको इस बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा ही दी गई है. यही नहीं इस बाइक के रियर तथा फ्रंट दोनों में डिस्क ब्रेक सिस्टम भी दिया गया है. इसके साथ ही आपको इस बाइक के फ्रंट तथा रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम को लगाया गया है जो इस बाइक को और भी मजबूत और धाकड़ बनाया गया है.

दमदार लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में इसके लुक को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. लुक को देखने के बाद ही लोग इसकी डिमांड कर रहे हैं की ये वापस रोड पर आए. इस बार इसके लुक में भी हल्की सी चेंज की जा रही है.आपको इस बाइक में कई सारे कलर ऑप्शन भी मिलेंगे.

लॉन्च और कीमत

वैसे कंपनी के तरफ से इस बात की अभी कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आयी है की इस गाड़ी की लॉन्चिंग होगी ही. या फिर इसकी कीमत क्या रखी जाएगी. लेकिन कई सारे पुराने बाइक नए तरिके से लॉन्च किये जा रहे हैं.