हमारा देश एसयूवी का बहुत बड़ा मार्केट है, यहां पर हर ग्राहक की पहली पसंद एसयूवी ही है। यदि आप भी एक कार लेने के बारे में सोच रहे हैं तो ये लेख आपके बहुत काम आयेगा।

आज हम आपसे हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) कार के बारे में बताने जा रहे है, जो देखने में एक खूबसूरत एसयूवी है। इस कार की रोड प्रसेंस बहुत ही शानदार है, लेकिन इसकी कीमत काफी ज्यादा है।

आपको बता दें कि इस 8 लाख के एक्स शोरूम कीमत पर बिक रही है। यह कीमत एक आम आदमी के बजट से भी ज्यादा है। इसीलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप इस कार को आधी कीमत पर खरीद सकते हैं।

आधी कीमत पर मिलेगी Hyundai Venue
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेकंड हैंड मार्केट में इस एसयूवी की काफी मांग है। यहां पर हुंडई वेन्यू काफी पसंद की जा रही है। इसका 2019 मॉडल आपको सिर्फ 4.1 लाख रुपए में मिल जाएगी।

ये एसयूवी अब तक 60000 किलोमीटर चल चुकी है। इसके अलावा दिल्ली लोकेशन पर भी नेवी ब्लू कलर की यही हुंडई वेन्यू कार बिक रही है। आप Cardekho वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

इसके अलावा ओएलएक्स पर भी हुंडई वेन्यू को बेचा जा रहा है। यहां इस शानदार एसयूवी की कीमत ₹600000 तय की गई है। इसमें साल 2021 मॉडल की एसयूवी लिस्ट की गई है। इसमें दिया गया सनरूफ बहुत ही खूबसूरत है।

Hyundai Venue में मिल रहा 3 इंजन का विकल्प
आपको बता दें कि इस हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) में तीन प्रकार का इंजन ऑफर किया जा रहा है। जिसमें पहला 1 लीटर का तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन है, दूसरा 1.02 लीटर का चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन, तो वहीं तीसरा 1.5 लीटर का चार सिलेंडर डीजल इंजन है।
इन इंजंस के जरिए ये फोन ज्यादा पावर जेनरेट कर सकती है। तो वहीं इसका माइलेज भी काफी अच्छा है।