Celebrity News आजकल के समय में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भला कौन नहीं जानता होगा। हाल ही में गुरुवार को यूपी के सिद्धार्थनगर में एक इवेंट में अक्षरा सिंह परफॉर्म करने आई थी। भोजपुरी अदाकारा को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी पड़ी थी।

अनुमान से ज्यादा दर्शकों के पहुंच जाने से शो में काफी ज्यादा हंगामा होने लगा और बैठने की जगह की कमी हो गई। शो के दौरान दर्शकों में एक दूसरे के साथ हुई मुठभेड़ में कुर्सियां तोड़ डाली। इस पर नाराज होकर अप पुलिस को उन पर लाठी चार्ज करना पड़ा तब जाकर माहौल में शांति शांति बनी। 

इवेंट में बेकाबू हुई भीड़ Celebrity News

उत्तर प्रदेश में हुए इस लाइव शो में अक्षरा सिंह अपना परफॉर्मेंस देने आई थी। दिन पर दिन उनकी बढ़ रही लोकप्रियता की वजह से लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपना प्रदर्शन पूरा भी नहीं किया और अचानक हंगामा शुरू हो गया। अक्षरा ने लगातार लोगों से शांति बनाए रखने के लिए अपील की पर किसी ने उनकी एक न सुनी। लगातार शो में हंगामा बढ़ता चला गया जिस पर पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। 

Must Read

हाल ही में पटना में भी हुआ था ऐसा ही हादसा

लाइव शो में दर्शकों के बीच ऐसा हंगामा होना अक्षरा सिंह के लिए कोई नई बात नहीं है। प्रचलित अभिनेत्री को देखने के लिए उनके फैंस इस तरह की हरकतें करते रहते हैं। आपको बता दें थोड़ी समय पहले पटना में भी एक लाइव शो के लिए अक्षरा सिंह आई थी वहां भी अनुमान से अधिक भीड़ पहुंच गई थी। और भीड़ ने इसी प्रकार हंगामा खड़ा कर दिया था। अक्षरा सिंह की अदाओं और कातिल लुक्स के दीवाने हर जगह मौजूद है।