बॉलीवुड के जाने-माने ऐक्टर सतीश कोशिक के निधन से अभी तक बॉलीवुड पूरी तरह से उभरा नहीं था। इसी बीच साउथ इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता अल्लू के बारे में खबर सामने आइ हैं। जिसको सुन पूरा साउथ इंडस्ट्री गहरे सदमे में हैं। आपको बता दें 52 वर्ष के उम्र में अल्लू रमेश ने दिल का दौरा पड़ने की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। इस खबर को सुनने के बाद पूरा साउथ इंडस्ट्री सदमे में हैं। उन्हें यह यकीन नहीं हो रहा है। इतने मशहूर एक्टर जिन्होंने अपने बेहतरीन एक्टिंग से सैकड़ों फिल्मों में योगदान दिया है। वह अब उनके बीच नहीं रहे है।

साउथ इंडस्ट्री के सभी बड़े अभिनेता और अभिनेत्री इस खबर को सुनते ही अल्लू रमेश को अखरी दुआ देने को पहुंच रहें हैं। हर कोई उनके इस खबर से अभी तक सदमे में हैं। पूरा साउथ इंडस्ट्री अल्लू के प्रति शोक प्रकट कर रहा हैं। लोगों की यही दुआ हैं। भगवान उनको अपने चरणों में जगह दे।

उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में काफी सारे हिट फिल्मों में बेहतरीन किरदार से सबका दिल जीता हैं। बॉलीवुड के बाद अब पूरा साउथ इंडस्ट्री इस खबर से हिला हुआ हैं। गुरुवार के दिन यह खबर समाने आया था। बता दे आलू रमेश का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था।