Daal De Kewadi Mein Killi Video Viral जैसा कि हमसे फिल्म भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की गाने काजल राघवानी को तो जानते ही है। जब भी यह दोनों जोड़ी एक साथ पढ़ने पर आती है तो इनका धमाल मचाना तो तय ही होता है।

हाल ही में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। अगर आपकी इस सुपरहिट गाने “डाल दी केवाड़ी में किल्ली” के फैन है तो आईए आपको इसके बारे में कुछ अनसुने फैक्ट बताते है। 

Daal De Kewadi Mein Killi Video Viral

आपको बताने इस वीडियो को सबसे पहले यूट्यूब पर आज से 4 साल पहले अपलोड किया गया था। सोशल मीडिया पर खेसारी और काजल राघवानी का यह वीडियो Worldwide Records Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया था। आपको बता दे इतनी समय में इस शानदार वीडियो पर 33 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि अब तक इस वीडियो को 490k से ज्यादा लाइक भी मिल चुके हैं।  

Must Read

वायरल हुआ वीडियो 

हाल ही में एक बार फिर जानकारी के मुताबिक इस वीडियो ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। एक बार फिर इस गाने को सभी जगह शेयर किया जा रहा है और इसका एक ट्रेंड चल पड़ा है। अगर आपने अब तक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह जबरदस्त रोमांटिक वीडियो नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो देख सकते हैं। 

Daal De Kewadi Mein Killi |  #Khesari Lal Yadav, #Kajal Raghwani ,Priyanka Singh | Khesari Hit Song