सपना चौधरी एक हरियाणवी एक्ट्रेस और डांसर हैं, जिनके डांस को देखने के लिए लोग हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना की काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है, उनके हर एक पोस्ट को हजारों लोग लाइक करते हैं और अगले पोस्ट के आने का इंतजार करते हैं। उनके डांस वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं, और कुछ वीडियो तो ऐसे हैं जिसको चाहें आप बार-बार देखते हैं।

हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर ‘सपना एंटरटेनमेंट’ चैनल ने 30 दिसंबर को शेयर किया था। सपना चौधरी की एक ऐसी ही रागिनी का वीडियो फिर से शेयर किया गया है। सपना इसमें बहादुरगढ़ गोधन सेवा समिति के कार्यक्रम में पहुंची हुईं थीं, उन्होंने वहां पर ‘मैं धर्मेंद्र रे गोरी’ गाने पर जबरदस्त डांस किया हुआ है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को एक घंटे में 1 हजार से अध‍िक बार देखा गया था। सपना जिस स्‍टेज पर डांस कर रही थीं उसके ऊपर किसी तरह का शेड नहीं था, वह खुले आसमान के नीचे डांस कर रही हैं। ख‍िली हुई धूप और सुनहरी सूरज की सुनहरी रोशनी में सपना बहुत खूबसूरत लग रही थी, उनका रूप दमक रहा था। उनके डांस को देखने के लिए स्‍टेज के सामने पूरा बहादुरगढ़ उमड़ा आया हुआ था, हर कोई उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब था।

इस परफारमेंस के लिए सपना ने बैंगनी रंग का सूट पहना हुआ था, और उनकी खूबसूरत मुस्‍कान ने तो सब पर जादू कर दिया था। सपना ने वहां पर ‘मेरा पहला आख‍िरी प्‍यार तू गोरी, बन जा मेरी जनाब तू गोरी…. मैं धर्मेंदर रे गोरी, तू मेरी हेमा मालिनी बन जाइए’ में डांस किया था।