आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। भोजपुरी फिल्मों में इस जोड़ी को सुपरहिट माना जाता है। किसी भी फिल्म में इस जोड़ी के आने का मतलब उसका हिट होना तय माना जाता है। इस जोड़ी ने अब तक करीब 30 फिल्मों में साथ में काम किया है आम्रपाली दुबे और निरहुआ की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। जिसके कारण इनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद तुरंत वायरल हो जाता है।

गाने में है जबरदस्त रोमांस

आज हम आपको आम्रपाली दुबे और निरहुआ के एक ऐसे गाने के बारे में बता रहें हैं। जिसको काफी देखा जा रहा है। इस गाने को लोग बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। असल में इस गाने काफी जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है जिसके चलते लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं निरहुआ अँधेरे का फायदा उठाकर आम्रपाली के पास जाते हैं और रात में खटिया पर ही पलंगतोड़ रोमांस शुरू हो जाता है।

फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है गाना

यह फिल्म “आशिक आवारा” से लिया गया है। इस गाने का टाइटल “दुनिया जाए चाहे भाड़ में” है। इस गाने को काफी शेयर भी किया जा रहा है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी चैनल पर इस गाने को शेयर किया गया है और अब तक इसको 13 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। अब तक 10 हजार से ज्यादा लोग इस गाने को लाइक कर चुके हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ और कल्पना ने इस गाने को गाया है। श्याम देहाती ने इस गाने को लिखा है। म्यूजिक डायरेक्टर अमन श्लोक ने इस गाने को संगीत में बांधा है।