आज के दौर में भोजपुरी संगीत की लोकप्रियता में अद्भुत वृद्धि हुई है। शादी-ब्याह, पार्टियों, और यहां तक कि कार्यक्रमों में भी भोजपुरी गाने धूम मचाते हैं। इन गीतों की जीवंतता और रसीले बोल न केवल मनोरंजन का साधन हैं, बल्कि सामाजिक समारोहों में एकता और सांस्कृतिक गौरव को भी बढ़ावा देते हैं।

भोजपुरी गीत सभी आयु वर्गों के बीच संगीत के एक नए आयाम को खोलते हैं, जिससे हर किसी को नाचने-गाने का मौका मिलता है। यह भाषा की मिठास और संगीत की ताल मिलाकर एक अनूठा अनुभव प्रदान करते हैं, जो इसे और भी विशेष बनाता है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। आज के समय में पुराने गाने ने देश-विदेश से लेकर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं, और इनकी फैन फालोइंग भी खूब बढ़ी हुई है।

इस समय दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा का एक गाना ना होश है ना खबर है में जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी। इसके अलावा दोनों ने इस गाने में जबरदस्त रोमांस भी किया हुआ है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ को उनके दमदार अदाकारी और अपने लुक्स के साथ गजब की सिंगिंग के लिए भी जाना जाता है। पूरे देश में उनके कई सारे फैंस हैं।

इस भोजपुरी गाने में मोनालिसा और निरहुआ का बोल्ड रोमांस लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और वे बहुत ही ज्यादा पसंद भी किया गया है। इसलिए ही कई साल पुराना भोजपुरी गाना आज भी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, इस गाने को अब तक एक करोड़ 37 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।