यदि आप एयरटेल यूजर हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। यहां हम आपको एयरटेल बेहतरीन प्लॉन के बारे में बता रहें हैं। जिनमें आपको बेहद किफायती दामों में फ्री OTT सब्सक्रिप्शन के साथ बहुत से बेनिफिट्स दिए जा रहें हैं। कुल मिलाकर आप काफी सस्ते में अनलिमिटेड 5G डाटा से लेकर अन्य कई बेनिफिट्स का लाभ ले सकते हैं। आइये अब आपको इन ख़ास प्लॉन के बारे में जानकारी देते हैं।

359 वाला प्लान

इसमें आपको 2GB डेटा प्रतिदिन दिया जाता है साथ ही इसमें 30 दिन की शानदार वेलिडिटी दी जाती है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जाती है। ख़ास बात यह है की इस प्लान में आपको 20+ ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री एक्सेस एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले के जरिये दिया जा रहा है।

499 वाला प्लान

इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आपको 3GB डेटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और 100 एसएमएस की सुविधा भी आपको मिलती है। इस प्लान के साथ में 149 रुपये का डिजनी + हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री आपको दिया जा रहा है।

399 वाला प्लान

इसमें आपको प्रतिदिन 3GB डेटा के साथ में 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और 100 एसएमएस की सुविधा भी आपको दी जा रही है। ख़ास बात यह है की इसमें 20+ ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस आपको दिया जा रहा है।

699 वाला प्लान

आपको इस प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है साथ ही इसमें 3GB डेटा प्रतिदिन दिया जाता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लान में आपको 56 दिन के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप भी दी जा रही है।