नई दिल्ली। बॉलीवुड में खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार दिशा पटानी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड में उन्होंने दमदार फिल्में देकर एक अलग जगह बनाई है। जिसमें उनकी हरएक फिल्म में बोल्डनेस का तड़का देखने को मिला है।

दिशा पटानी अपनी हॉट अदाएं ना केवल पर्दे पर दिखाती है बल्कि रियल लाइफ में भी वो अपने इसी लुक के साथ लोगों के बीच बनी रहती है। जिसकी तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरे काफी सुर्खियां बटोर रही है जिसमें एक्ट्रेस कातिल अदाओं से फैंस को अपना दिवाना बनाते नजर आ रही हैं।

दिशा पाटनी ने हाल ही में पिंक ब्लश कलर की बिकिनी पहने तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनके गुलाबी बदन के साथ पिंक बिकिनी लुक कहर ढा रहा है।

दिशा ने अपनी बिकिनी पहने तस्वीरों को अपने इंस्टा पर शेयर करके फैंस को खुश कर दिया है। उनके इस कातिलाना अंदाज को देख फैंस मर मिटे हैं.

रेत में बैठी दिशा की तस्वीरें में उनका ग्लैमरस अंदाज देख फैंस आहें भरने को मजबूर हुए जा रहे है। दिशा आए दिन अपनी इसी तरह की बिकिनी लुक तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती हैं जो देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो जाती हैं। और सुर्खियां बन जाती है।