Friday, January 27, 2023
HomeEntertainmentइन स्टार्स ने ढलती उम्र में पत्नी को छोड़ थामा गर्लफ्रेंड का...

इन स्टार्स ने ढलती उम्र में पत्नी को छोड़ थामा गर्लफ्रेंड का हाथ,एक एक्टर तो बिना शादी के बन गए पापा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के पर्दे पर स्टार्स की जिंदगी भी एक फिल्मी कहानी की तरह बन जाती है जिसमें प्यार मोहब्बत शादी फिर बच्चे और लास्ट में आता है तलाक। ये सभी चीजें हमे कई ऐसे स्टार्स की जिंदगी में देखने को मिली है जिन्होनें बड़े पर्दे पर भरपूर सफलता हासिल की है। आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के ऐसी ही कुछ एक्टर्स के बारे में बता रहे है जिन्होंने ढलती उम्र में अपनी पत्नियों को तलाक देकर कम उम्र की गर्लफ्रेंड का हाथ थाम रखा है। एक स्टार कपल तो ऐसा भी जो बिना शादी के लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे हैं, वहीं एक दूसरे एक्टर की गर्लफ्रेंड बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गईं और आज एक बच्चे की मां हैं।

अरबाज खान और जॉर्जिया

सबसे पहले हम बात करते है बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार्स अरबाज खान की जिन्होने सबसे पहले मलाइका अरोड़ा से शादी की थी लेकिन 19 साल तक चले रिश्ते के बाद दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद जहां मलाइका ,अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है तो वहीं 55 साल के अरबाज खान 33 साल की जॉर्जिया के साथ रिस्ते को बनाए हुए हैं। हांलाकि अरबाज और मलाइका मिलकर अपने बेटे अरहान खान की परवरिश कर रहे हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर

सैफ अली खान ने भी पहले बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अमृता सिंह से साल 1991 में शादी की थी शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। साल 2012 में सैफ की जिंदगी में करीना कपूर ने जगह ली और लंबे समयतक उनके साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहीं। 52 साल के सैफ जो करीना से 13 साल बड़े थे से शादी करके अपना जीवनसाथी बनाया। पहली शादी से दो बच्चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। और करीना से शादी करने के बाद सैफ को. दो प्यारे-प्यारे बेटे हैं।

फरहान अख्तर

फरहान खान ने बॉलीवुड के कई सफल फिल्में दीं। लेकिन जिंदगी की प्रेम कहानियों में वो खरे नही उतर पाए। फरहान में अपने करियर की शुरुआत में ही पहली पत्नी अधुना भबानी से शादी कर ली थी। जिससे उनकी दो बेटियां हैं। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नही चल पाया और 49 साल के फरहान ने 2022 में शिबानी दांडेकर से शादी कर ली।

आमिर खान

आमिर खान ने सबसे पहले रीना दत्ता से शादी की जिसके बाद दो बच्चे हुए, लेकिन लंबे समय तक चले रिश्ते के बाद आमिर खान ने रीना से तलाक ले लिया। इसके बाद उनकी जिंदगी में किरण राव की एंट्री हुई, और दोनों लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे। वे किरण राव से शादी के बाद बेटे आजाद राव के पिता बने, इसके बाद किरण राव से भी आमिर खान का तलाक हो गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments