आज के समय में हरियाणा की टॉप डांसर्स में सपना चौधरी के बाद में गोरी नागोरी का नाम आता है। बड़ी संख्या में लोग गोरी के बैली डांस के बहुत दीवाने हैं। लोग उनके डांस को देखने के लिए लोग दूर-दूर से उनके प्रोग्राम को देखने के लिए लोग आते हैं।

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी के फैंस में बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी शामिल हैं। जहां भी गोरी नागोरी का प्रोग्राम होता है वहां पर लोग समय से पहले ही पहुंच जाते हैं। गोरी के डांस वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं।

आज हम आपको गोरी नागोरी के एक ऐसे ही डांस वीडियो के बारे में बताने जा रहें हैं। जहां पर गोरी नागोरी के डांस को देखकर लोग ख़ुश से झूमते नजर आ रहे हैं।

गोरी के डांस को देखकर पब्लिक हुई गदगद
इस वीडियो में गोरी नागोरी हरियाणा के ही गोसाई जी महाराज के एक प्रोग्राम में डांस करती नजर आ रही थीं। यहां पर गोरी नागोरी को देखकर पब्लिक काफी खुश नजर आ रही थी। सब लोग इस बात का इंतजार कर रहे थे कि कब गोरी नागोरी अपनी डांस को शुरू करेंगे। स्टेज के चारों तरफ भारी भीड़ जमा हो गई थी। जिसके बाद में गोरी नागोरी ने स्टेज से मंच के पीछे खड़े व्यक्ति को इशारा किया और उसने माइक को पकड़ लिया।

गोरी ने किया मदहोश
इस प्रोग्राम की शुरूवात में गोरी ने लोगों को “राम राम” बोला और उसके बाद गोरी ने अपनी जबरदस्त परफार्मेंस दी तो लोग उनको देखते रह गए। बड़ी संख्या में लोग उनकी परफॉर्मेंस को अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे, तो वही काफी लोग उनके डांस को देखकर खुद भी नाच रहे थे। गोरी के डांस को देखकर बुजुर्गों में जोश भर गया और वे लाठी छोड़ कर देसी अंदाज में डांस करने लगे।

गोरी नागोरी के ठुमको के आगे झूम उठी शेखावाटी ll Arsad Marwadi Gungara Live Program

झूमने के लिए मजबूर हुए लोग
बता दें कि गोरी नागोरी को राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है। वह अपनी कमर को इस तरह से घुमाती हैं की देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं। गोरी नागोरी बेली डांस में महारथ हासिल कर चुकी हैं। इसका पूरा लाभ वे डांस के दौरान लेती नजर आती हैं। ब्लू घागरा और चोली पहने गोरी नागोरी ने जब स्टेज तोड़ ठुमके लगाए तो लोग सब कुछ भूल कर खुद भी झूमने को मजबूर हो गए।