Friday, January 27, 2023
HomeEntertainmentराखी सांवत के घर किलकारियां गूंजने से पहले मातम में बदल गई...

राखी सांवत के घर किलकारियां गूंजने से पहले मातम में बदल गई खुशियां, टूटा दुखों का पहाड़

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर क्सर अपनी बयानबाजी के चलते चर्चा में बनी रहती है। उनका मजाकिया अंदाज भले ही लोगों के चेहरे पर हंसी ला देता है, लेकिन उनके अंदर का दर्द कोई नही समझ पाया है। राखी की जिंदगी में होने वाली हर बातें संस्पेश में बनी रही हैं। अभी हाल ही राखी की शादी में हुए बवाल के बाद अब उनकी प्रेग्नेंसी की शॉकिंग खबर सामने आई है, पैपराजी viral bhayani की पोस्ट के मुताबिक, अभी हाल ही में राखी ने कॉल पर उनसे बात करते अपनी प्रेग्नेंट होने की बात का खुलासा किया है। लेकिन बच्चे के आने खुशिय़ां गम में बदल गई है।जिसका दर्द राखी को काफी है।

https://www.instagram.com/p/CneCxDtPJG6/?utm_source=ig_web_copy_link

इन दिनों राखी जहां अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, अब से करीब 7 महीने पहले उन्होंने आदिल संग कोर्ट मैरिज और निकाह करके शादी के बंधन में बंधी हैं. इन सब के बीच अब उनकी प्रेग्नेन्सी का मामला सामने आया है।

https://www.instagram.com/p/CndxwmIJU40/?utm_source=ig_web_copy_link

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, पीछले कई दिनों से राखी सावंत की प्रेग्नेंसी (Rakhi Sawant Pregnancy) को लेकर जब भी मीडिया वालों ने इसकी सच्चाई जाननी चाही वो इन खबरों से मुंह मोड़ती नजर आईं। इसके बाद पैपराजी viral bhayani की पोस्ट में राखी ने अपने मिसकैरेज का खुलासा करते हुए कहा- हां भाई मैं प्रेग्नेंट थी। मैंने बिग बॉस मराठी में अपनी प्रेग्नेंसी भी अनाउंस की थी, लेकिन लोगों को लगा कि मैं मजाक कर रही हूं. इसलिए किसी ने भी इस बात को सीरियसली नहीं लिया. राखी ने इसके साथ ये भी कंफर्म किया है कि उनका मिसकैरेज हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments