हरियाणा में डांसर सपना चौधरी के शोहरत मिलने के बाद आज कई डांसर उनके ही नक्शे कदमों पर चल रही हैं। ऐसी डांसरों की लिस्ट में कोमल रंगीली का नाम भी शामिल है। वह अपनी अदाओं से लोगों को पागल बना देती हैं।

हाल ही में हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने जबरदस्त डांस किया है। बता दें कि उनके डांस को देख कर लोग तो यह भी कह रहे हैं कि उन्होंने सुनीता बेबी और सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोमल रंगीली का डांस वीडियो Hariyanvi Dance Video नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया था।

इस वीडियो में कोमल रंगीली ने ऑरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ हैं जिसमें वह अपनी लटके-झटके दिखाते हुए डांस कर रही हैं। वह इस वीडियो में एर हिंदी गाने ‘कयामत-कयामत’ पर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

बता दें कि कोमल रंगीली के इस डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसलिए ही इसको काफी व्यूज भी मिल चुके हैं। कोमल के इस जबरदस्त डांस वीडियो को अब तक 82 लाख देख चुके हैं और इसके अलावा 34 हजार लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी खूब तारीफ की है।

कोमल रंगीली का बहुत जबरदस्त डांस || qyamat qyamat || haryanvi dj thumka

कोमल रंगीली के इस डांस वीडियो को देख कर फैंस उनकी खूब तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा कि, कोमल रंगीली बेस्ट परफार्मर हैं और ये उनका ग्रेट डांस है। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, इस वीडियो को बार-बार देखने का मन कर रहा है। इस पर एक और यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि वह बहुत ही सुंदर और अच्छा गाना है, और इसका म्यूजिक भी बहुत अच्छा है।

इस डांस वीडियो में कोमल रंगीली बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं और उनके डांस तो बवाल ही मचा रहा था। वहां पर मौजूद लोग दिल खोल कर कोमल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।