Tiger and Dog Video Viral:  आप सब ने टाइगर के तो कई सारे वीडियो देखे होंगे. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे टाइगर की वीडियो दिखाएंगे जिसकी चर्चे दूर दूर तक है. ये मिनटों में अपना shikar बना लेता है.वैसे भी टाइगर से किसे डर नहीं लगता है.
असल में यह वीडियो रणथंभौर का है. जो टाइगर आप वीडियो में देखेंगे उस टाइगर का नाम है T120 टाइगर. इस टाइगर को किलिंग मशीन के नाम से भी जानते है. इस Tiger ने पहले स्लॉथ बियर, तेंदुए और लकड़बग्घा को अपना शिकार बनाया है.

टाइगर ने कुत्ते को पलक झपकते निपटाया

आप जब इस वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा ये वीडियो सिर्फ और सिर्फ 27 सेकंड की है. आप इस वीडियो में देख पाएंगे कि एक पेड़ के नीचे बाघ सुस्ता रहा है. उस वक़्त वहां से पता नहीं कैसे एक पतला सा कुत्ता आ जाता है. ऐसे में जैसे ही टाइगर को उस कुत्ते के आने की आहट सुनाई पड़ती है वो बाघ वैसे ही जाग जाता है. बाघ को देख कुत्ता भोंकने लगता है. कुत्ते को भौंकता देख टाइगर कुत्ते की ओर लपकने के लिए दौड़ता है.यकीन मानिए Tiger उस कुत्ते से निपटाने में 10 सेकंड भी नहीं लगाता. जो भी पर्यटक वहां यह सब देख रहे थे सभी ने Video बना ली.

बता दे यह इस वीडियो Twitter पर @irsankurrapia नाम के ट्वीटर हैंडल द्वारा Share किया गया है. इस Video के नीचे लिखा है कि सोते हुए Tiger को आप बिलकुल भी हल्के में ना लें.