नई दिल्ली। हरियाणा की सेंसेशनल डांसर सपना चौधरी  जब भी डांस के लिए स्टेज पर आती हैउनके डांस को देखने के लिए लोग उमड़ पड़ते है। उननकी अदाओं को देख लोग उनके साथ झूमने तक को तयैरा हो जाते है।  सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आते ही गदर मचा देती है। जिससे भीड़ भी बेकाबू हो जाती है फिर उन्हें संभालना भी मुश्किल हो जाता है।

ऐसा ही नजारा एक बार बागपत में देखने को मिला था जब सपना चौधरी हरियाणवी गाने इंग्लिश मीडियम’ पर डांस करते नजर आई। इस दौरान वहां मौजूद लोग लाठियां लेकर उमड़ पड़ें। इसका एवीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Sapna New Haryanvi Stage Dance    Bagpat Competition    सपना स्टेज डांस   YouTube 720p

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आधी रात को स्टेज पर जब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी काले सूट में नागिन की तरह लहराते नजर आती है तो स्टेज के नीचे खड़े लोग लाठी को लेकर झूम उठते है। सैंकड़ों लोगों की भीड़ सपना चौधरी को देखने उमड़ पड़ी थी।

डांस देखने के लिए आई तादादकी भीड़ को संभालने के लिए काफी धक्कमुक्की करनी पड़ी थी लेकिन इसके बीच सपना का डांस रूका नही था वो लगातार अपने ठुमके से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते नजर आ रही थी। हालांकि ऐसा पहली बार नही हुआ है जब सपना के डांस में भीड़ ऐसे कारनामे करते देखी गई हो इससे पहले एक वीडियो में सपना के डांस के दौरान फायरिंग होने का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। जब सपना के डांस के दौरान मंच के नीचे फायरिंग भी होती रही।