Katrina Kaif Pregnancy: कैटरीना कैफ शादी के बाद से ही लगातार चर्चा में हैं। कटरीना और विक्की कौशल दिसंबर, 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद उनके काम की चर्चा कम और उनके निजी जीवन पर लोगों की ज्यादा नज़र हैं। कैटरीना कैफ के बेबीबंप की चर्चा हर ओर हो रही है। पर इ न दोनों ने ना तो इस बात को एक्सेप्ट किया है और न ही इससे इनकार ही किया है। लेकिन बीते दिनों क्रिसमस पर कैटरीना की एक फोटो सामने आई है जिसेमें एक्ट्रेस का बेबी बंप झलक रहा था। इसके बात अटकलों का बाजा़र गर्म था तभी कैटरीना अपने पति और सासू मां के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची, यहां भी उनकी तस्वीरों में लोगों ने गौर किया तो फैंस को एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आया है…

सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचीं Katrina

कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने पति विक्की कौशल और सासू मां के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में देखे गए। मंदिर से उनकी जो तस्वीरें सामने आईं वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। लोग मंदिर दर्शन की बात कम और कैटरीना के प्रेगनेंन्सी की चर्चा ज्यादा कर रहे हैं।

मंदिर की तस्वीरों में नजर आया बेबी बंप

कैटरीना अपने पति के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गईं तो वहां पूजा करते दिखे स्टार कपल की फोटोज वायरल हो गईं। वायरल फोटोज में कैटरीना कैफ हरे रंग की सूट में नज़र आईं और सिर पर दुपट्टा दिख रहा है। इस तस्वीर में कैटरीना पूजा करती दिख रही हैं। वयरल तस्वीरों में कैटरीना का बेबी बंप साफ नज़र आया, जिसे देख एक बार फिर से उनकी प्रेगनेंन्सी की चर्चा होने लगी। जानकार तो यह भी मानते हैं कि कैटरीना और विक्की जल्द ही प्रेग्नेंसी अनाउंस कर सकते हैं।