आज के समय में भोजपुरी गानों को खूब पसंद किया जा रहा है और इसके साथ ही लोग भोजपुरी स्टार्स के बारे में जानना पसंद करते हैं। शादी-पार्टीयों में आपने इन भोजपुरी गानों में लोगों को डांस करते देखा होगा।

ऐसे में खेसारी और आम्रपाली का एक नया गान सामने है, जिसमें दोनों भर-भरकर रोमांस कर रहे हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है। भोजपुरी गानों की यूट्यूब पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

इस कारण ही लोग जमकर इन वीडियोज को काफी पसंद करते हैं। खेसारी लाल यादव एक भोजपुरी स्टार हैं जिनके आगे सारे स्टार फेल हैं। इनका एक गाना काफी छाया हुआ है जिसमें उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं।

इस गाने में दोनों ने एक दूसरे के साथ जबरदस्त रोमांस किया है, और दोनों ने इसमें गजब का डांस भी किया है। तो चलिए अब आपको इस गाने के बारे में डिटेल में बताते हैं।

खेसारी और आम्रपाल का रोमांटिक सांग
आपको बता दें कि भोजपुरी के दोनों स्टार्स खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस रोमांटिक गाने का नाम है ‘पलंग सागवान के’। इस गाने मे आम्रपाली ने साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं और ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी ओर खेसारी भी काफी अच्छे लग रहे हैं। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है।

वायरल वीडियो
खेसारी और आम्रपाली का नया गाना ‘पलंग सागवान के’ काफी तेजी से वायरल हो रहा है, और ये गाना एक भोजपुरी फिल्म डोली सजा के रखना का है। जिसमें सुपरस्टार खेसारी के अलावा आम्रपाली, रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अुप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, अखिलेश कुमार, बिना पांडे से लेकर फलक नाज जैसे सितारे नजर आ रगे थे। इस भोजपुरी फिल्म को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया और लिखा है। बता दें कि अब तक इस गाने को 145 मिलियन से ज्यादा लोगो ने देख लिया है।