आज कल पूरे देश में भोजपुरी गाने गूंजते रहते हैं, और कई बार ये खूब वायरल भी हो जाते हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव एक मोस्ट पॉपुलर स्टार हैं जो आए दिन अपने गानों और वीडियो के कारण खूब सुर्खियां बटोरते हैं।

हाल में उनका एक म्यूजिक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोगों का सुनने पर मजबूर भी कर रहा है। खेसारी के सभी पुराने और नए गानों को खूब सुना व पसंद किया जाता है। खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक गाना “ना छेड़ा ना पिया” सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। यूट्यूब पर हमेशा ही खेसारी लाल यादव और काजल के गाने ट्रेंड करते रहते हैं।

अब तक “ना छेड़ा ना पिया” गाने को यूट्यूब पर 8.6 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं, और इस वीडियो को देखने के बाद खूब कमेंट्स कर रहे हैं।  आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल की जोड़ी को बिहार के लोग सुपरहिट कपल बता रहे हैं।

बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। इस जोड़ी का गाना, म्यूजिक वीडियो या फिल्म हो, इस जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। फैंस हमेशा ही खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को एक साथ देखना पसंद चाहते हैं। खेसारी भोजपुरी अभिनेताओं के बीच सबसे अधिक पॉपुलर हैं।

“ना छेड़ा ना पिया” गाने को रजनीश मिश्रा और पामेला जैन ने भोजपुरी फिल्म मैं ‘सेहरा बांध के आउंगा’ गाया है। इस गाने का म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है तो वहीं लिरिक्स आजाद सिंह न लिखे हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, प्रियंका पंडित, अवधेश मिश्रा, संजय पांडे, आनंद मोहन, गोपाल राय, किरण यादव हैं। दोनों ने इस गाने में रोमांस करते नजर आ रहे है, इनके रोमांस की ह़ॉटनेस से लोगों के पसीने छूट गए हैं।