नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद के मारे जाने के बाद से उसके करीबी पाए जाने वालों पर प्रशासन गिद्ध की तरह नजर हुए है। जिसके बीच  पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ अखलाक के रिश्तेदार कमर अहमद काजमी को गिरफ्तार किया है।

लखनऊ एसटीएफ के द्वारा पकड़ा गया आरोपी कमर अहमद काजमी कोई समान्य इसांन नही, बल्कि कई कपंनियों का मालिक है। मेरठ के प्रतिष्ठित होटल ब्रॉडवे इन के का मालिक हैं. वह हाल ही में दुबई से भारत लौटा हैं। अहमद काजमी के ऊपर 100 करोड़ की जीएसटी चोरी और धोखाधड़ी का आरोप लगा है। जिसके चलते मेरठ से इसकी गिरफ्तारी हुई है।

GST चोरी मामले हुई गिरफ्तारी

कमर अहमद काजमी के खिलाफ मेरठ के सिविल लाइन थाने में जीएसटी चोरी और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर जीएसटी के ई वे बिल बना 100 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप है। कमर अहमद काजम का मेरठ, दुबई, गुरुग्राम, उत्तराखंड और गाजियाबाद में ग्लास का बड़ा कारोबार है। वे 8 बड़ी कंपनियों के मालिक हैं. एसटीएफ कमर अहमद काजमी के संबंधित ठिकानों होटल ब्रॉडवे इन सहित कई जगहों से फाइलें खंगाली जा रही है.मेरठ और लखनऊ की एसटीएफ टीम लंबे समय से इस पर कड़ी नजर बने हुए थी।. कमर अहमद काजमी कैंट रोड के तिवारी कैंपस के सामने कोठी में रहते हैं।